धनतेरस स्टेट्स dhnteras status 2021 hindi

दीपक की रोशनी, मिठाइयों की मिठास, पटाखों की बौछार, धन धान की बरसात, हर पल हर दिन आपके लिए लाए, धनतेरस का त्योहार।




घनर घनर बरसे जैसे घटा, वैसे ही हो धन की वर्षा, मंगलमय हो यह त्यौहार, भेंट में आये उपहार ही उपहार. "धनतेरस की ढेरों बधाईयाँ"




ये धनतेरस कुछ खास हो, दिलों में खुशियां, घर में सुख का वास हो, हीरे मोती पर आपका राज हो, मिटे दूरियां, सब आपके पास हो। "धनतेरस की ढेरों बधाईयाँ 2014"





लक्ष्मी आएगी इतनी की, सब जगह नाम होगा, दिन रात व्यापार बढे, इतना अधिक काम होगा, घर, परिवार, समाज में बनोगे सरताज, यह धनतेरस की शुभकामना है आज. "धनतेरस की ढेरों शुभकामनाएँ"





धनतेरस का ये प्यारा त्यौहार, जीवन में लाये खुशियां अपार, माता लक्ष्मी विराजे आपके द्वार, सभी कामना करे आपकी स्वीकार. "एडवांस में धनतेरस की ढेरों शुभकामनाएँ"





आपके घर में धन की बरसात हो, लक्ष्मी जी का वास हो, और सारे संकटों का नाश हो, घर में देवी शान्ति का वास हो। "हैप्पी धनतेरस इन एडवांस"





धन धान्य भरी है धनतेरस, धनतेरस का दिन है बड़ा ही मुबारक, माता लक्ष्मी है इस दिन की संचालक, आओ मिलकर करें पूजन उनका, जो है जीवन की उद्धारक. "धनतेरस की ढेरों शुभकामनाएँ"






दिनों दिन बढ़ता जाए आपका कारोबार, परिवार में बना रहे स्नेह और प्यार, होती रहे सदा आप पर धन की बौछार, ऐसा हो आपका धनतेरस का त्यौहार. "मेरी तरफ से आप सभी को हैप्पी धनतेरस"






धन की ज्योत का प्रकाश, पुलकित धरती, जगमग आकाश, आज ये प्रार्थना है, आप के लिए ख़ास, धनतेरस के शुभ दिन, पूरी हो हर आस। "एडवांस में धनतेरस की शुभकामनाएँ"






दीप जले तो रोशन आपका जहान हो, पूरा आपका हर एक अरमान हो. माँ लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहे आप पर, इस धनतेरस पर आप बहुत धनवान हो। "हैप्पी धनतेरस इन एडवांस"








सोने का रथ, चांदनी की पालकी, बैठकर जिसमें माँ लक्ष्मी आई, देने आपको और आपके पुरे परिवार को, "धनतेरस कि ढेरों बधाईयाँ"







ये धनतेरस कुछ खास हो, दिलों में खुशियां, घर में सुख का वास हो, हीरे मोती पर आपका राज हो, मिटे दूरियां, सब आपके पास हो। "हैप्पी धनतेरस इन एडवांस"







लक्ष्मी माता का नूर आप पर बरसे, हर कोई आपसे लोन लेने को तरसे, भगवान आपको दे इतना धन, की आप चिल्लर को तरसे। "धनतेरस 2024 की हार्दिक बधाई"





घनर घनर बरसे जैसे घटा, वैसे ही हो धन की वर्षा, मंगलमय हो यह त्यौहार, भेंट में आये उपहार ही उपहार. "आप सभी को एडवांस में हैप्पी धनतेरस"






आज से ही आपके यहाँ; धन की बरसात हो, माँ लक्ष्मी का वास हो; संकटों का नाश हो, उन्नति का सर पर ताज हो; और घर में शांति का वास हो। "धनतेरस की ढेरों बधाई"

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Brahman(ब्राह्मण ) status and shayari and 50+photos 🙏 ब्राह्मण स्टेट्स

श्री वोवेश्वर महादेव मंदिर मठ की महिमा /कहानी, झाडो़ली वीर (राजस्थान)

Good morning🌞😘 status (शुभ प्रभात स्टेट्स) and photos