महादेव स्टेटस shiv status। Best status

 अपने मन की किताब 

तुम ऐसे लोगो के साथ खोलो जो

 तुम्हे समझ सके । और अगर दुनिया से हार सुके हो तो।   

मेरे महादेव के पास बैठ जाओ फिर देखो कैसी मन को शांति मिलती है 




वक्त ने सबको रुलाया है और 

एक मेरे महादेव जिसने सबको अपनाया है ।

जय श्री महाकाल 



तेरा साथ हो .... और

केदारनाथ का धाम हो 🙏♥️....

जय शिव ....




महाकाल के दरबार की रौनक देख।         

मन करता है बस अब ये जीवन यही बीत जाए ।।





महादेव ने जो भी कदम उठाए है विश्व के।  

कल्याण के लिए उठाए है उनमें कभी अपना स्वार्थ नहीं देखा 

इसी लिए तो उन्हें "भोलेनाथ " कहा जाता है 

बोलो भोले नाथ की जय।🙏🙏



मेरे महादेव के दरबार में सबको समान अधिकार ,

इसी लिए महादेव सबका और हम उनके है 

बोलो हर हर महादेव।   



बोलो  रे बेलियो अमरत

 वाणी हर हर महादेव ।

🙏🙏❤️🙏🙏





वक्त है तो याद कर लो। 

क्या पता वो तुम्हारे बुलाने का इंतजार कर रहा हो ।



महादेव की तो बात ही निराली है तन पर 

भभूत और जटाओं में गंगा धारी इसी लिए 

महादेव गंगा धर भी कहलाए है ।



अगर कही जाना है तो केदारनाथ , महाकालेश्वर और कैलाश मानशरोवर जरूर जाना वहा का नज़ारा और सुंदरता मन को शांति देता है ।



अकाल मृत्यु  वो मरे जो 

कर्म करे चांडाल का काल भी 

उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का ।

महाकाल के दीवाने।




शमशान में है जिनका डेरा 

महाकाल है वो मेरे।

हर हर महादेव। 




भोले 🔱 की फौज करे गी  मौज😊💖

हर हर महादेव ।




जब मन सच्चा और कर्म अच्छे होते है 

तब ही महाकाल के दर्शन होते है ।



मेरा तप भी वो , मेरा जप भी वो ,

मेरी शक्ति वो, मेरी भक्ति वो , 

मेरी सिद्धि वो ,मेरा ज्ञान भी वो 

मेरा महादेव भी वो, मेरे महाकाल भी वो 

हर एक जीव की प्राण वायु भी वो ।




कितने भोले है मेरे महादेव , 

एक बिलपत्र और जल के अभिषेक से खुश  हो जाते है ।




महादेव के दीवाने और भक्त तो।  

जग में प्रख्यात है । 




महादेव न इनके है न उनके है

 महादेव तो सबके है ।



भक्ति हो तो परशुराम जेसी और 

शक्ति हो तो राम जेसी ।



यत्र    तत्र     सर्वत्र।   

मेरे महादेव है अलग अलग देश में खुदाई के दौरान महादेव के होने k अवशेष मिले है और आज पूरी दुनिया भारत की भक्ति और शक्ति को पहचान रही है बोलो महादेव की जय, शिव शंकर की जय , महाकाल की जय

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Ye post aapko kesi lagi please 🙏comment kr jarur bataye or agli post aap kis pr chate hi coment box me jarur comment kre

And thanks for comments ❤

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Brahman(ब्राह्मण ) status and shayari and 50+photos 🙏 ब्राह्मण स्टेट्स

श्री वोवेश्वर महादेव मंदिर मठ की महिमा /कहानी, झाडो़ली वीर (राजस्थान)

Good morning🌞😘 status (शुभ प्रभात स्टेट्स) and photos